Palah Biswas On Unique Identity No1.mpg

Unique Identity No2

Please send the LINK to your Addresslist and send me every update, event, development,documents and FEEDBACK . just mail to palashbiswaskl@gmail.com

Website templates

Zia clarifies his timing of declaration of independence

what mujib said

Jyothi Basu Is Dead

Unflinching Left firm on nuke deal

Jyoti Basu's Address on the Lok Sabha Elections 2009

Basu expresses shock over poll debacle

Jyoti Basu: The Pragmatist

Dr.BR Ambedkar

Memories of Another day

Memories of Another day
While my Parents Pulin Babu and basanti Devi were living

"The Day India Burned"--A Documentary On Partition Part-1/9

Partition

Partition of India - refugees displaced by the partition

Wednesday, February 16, 2011

Fwd: समाचार4मीडिया का एक साल बेबाक और विश्वसनीय खबरों के साथ



---------- Forwarded message ----------
From: समाचार4मीडिया <mailer@samachar4media.com>
Date: 2011/2/15
Subject: समाचार4मीडिया का एक साल बेबाक और विश्वसनीय खबरों के साथ
To: palashbiswaskl@gmail.com


 
मं, 02/15/2011 - 14:07
समाचार4मीडिया ने नई उम्मीदें जगाई हैं

शशि शेखर, प्रधान संपादक, हिन्दुस्तान

'समाचार4मीडिया' को हर रोज देखते-देखते न जाने कैसे समूचा एक साल गुजर गया। मैं इसे 'कारगर एक वर्ष' कहूंगा। इसकी सबसे बड़ी बजह यह है कि इस जानकारी परक वेबसाइट का आगमन एक ऐसे समय पर हुआ जब हिंदी मीडियो को एक भरोसेमंद और श्लील साइट की बेहद जरूरत थी। इस शून्य को भरने में 'समाचार4मीडिया' ने कामयाबी हासिल की, इसके लिए बधाई।

आगे पढ़ें
 
जितना बेहतर करेंगे उतने ही सफल होंगे

के के गोयनका,एमडी, प्रभात खबर

मैं पिछले एक साल से समाचार4मीडिया देख रहा हूं। और हर दिन इसमें सुधार होते पाया है। चूंकि सुधार होने की कोई सीमा नहीं होती है इसलिए आप आगे जितना बेहतर करते जाएंगे उतने ही सफल होते जाएंगे। समाचार4मीडिया की जो खूबी मैंने देखी कि आपने हर लेवल के प्लेयर्स का ध्यान रखा। फिर चाहे वह छोटे हों या बड़े। मेरा मानना है कि अब आपका जोर इनोवेशन पर होना चाहिए।

आगे पढ़ें
अभी भी सुधार की जरूरत है

श्रवण गर्ग, ग्रुप एडिटर, दैनिक भास्कर

सबसे पहले मैं समाचार4मीडिया को सफलता पूर्वक एक साल पूरा करने के लिए बधाई देना चाहूंगा। हिंदी का संसार बहुत बड़ा हैं और वो समाचार4मीडिया पर नजर आता है। साइट ऐसी होनी चाहिए जिसे पाठक पढ़कर ज्ञान प्राप्त कर सके और अपने को शिक्षित महसूस करे। समाचार4मीडिया इसके काफी करीब है, लेकिन फिर भी अभी सुधार की जरूरत है।

आगे पढ़ें
 
विशेष खबरें

सत्यजीत सेन, सीईओ, जेनिथ ऑप्टीमीडिया

पिछले एक साल से समाचार4मीडिया बेहतर काम कर रहा है। साथ ही इस एक साल की सफलता ने इस मिथ को भी तोड़ा है कि हिंदी भाषा के साथ चलकर इस तरह की साइट को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता। एक मीडिया प्लानर के लिहाज से देखा जाए तो हिंदी और अंग्रेजी दोनों तरह के पाठकों में अलग-अलग पोटेंशियल होता है। ऐसे में समाचार4मीडिया को अपना पाठक वर्ग तय करना होगा।

परेश नाथ, प्रेसिडेंट और प्रकाशक, दिल्ली प्रेस

समाचार4मीडिया को एक वर्ष पूरा करने के अवसर पर मेरी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं। यह एक ऐसी वेबसाइट है जिसने शुरुआत से लेकर एक साल पूरा होने तक के सफर में बेहतर औऱ उम्दा प्रदर्शन किए हैं। न्यूज़ लेटर में भी अब पहले से कहीं ज्यादा और अच्छी खबरें शामिल की जाती हैं। खबरों के पैमाने के आधार पर, मैं यह बात पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि इसके पाठकों की संख्या में काफी इजाफा हो चुका होगा।

 

मार्कंड अधिकारी, वाइस चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, सब ग्रुप

एक वर्ष के भीतर समाचार4मीडिया ने जितना काम किया है वह काबिले गौर है। इसे कहीं ज्यादा गौरतलब है कि यह सब काम हिंदी में हो रहा है, क्योंकि मीडिया की मुख्य भाषा ही हिंदी है। लेकिन वेब मीडिय़ा जैसे माध्यमों में इस भाषा के साथ आगे बढ़ना मुश्किल जरूर है। इसलिए मैं कह रहा हूं कि आपकी कोशिश काबिलेगौर है।

 

राहुल देव, एडिटर-इन-चीफ, आज समाज

समाचार4मीडिया की प्रगति और काम से मैं बहुत खुश हूं। इस पोर्टल ने अपने कार्यों के जरिए मीडिया में अपनी सम्मानित जगह बनायी है। हिंदी में मीडिया न्यूज़ पोर्टल की कमी नहीं है लेकिन वो सिर्फ सनसनी फैलाने, टोपी उछालने और लोगों को डरा धमका कर अपना काम निकालना जानते हैं। इन सभी पोर्टल की अपेक्षा समाचार4मीडिया के कार्य करने का तरीका संयत और गंभीर है।

 

नीरज सनन, वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन, एमसीसीएस

समाचार4मीडिया ने इतने कम समय में जो काम किया है, हिंदी डोमेन में कोई और नहीं कर रहा है, लेकिन अभी इसे काफी आगे जाना है। इसके लिए आपको अपने ऑडियंस की जरूरतों को ध्यान में रखकर चलना होगा। समाचार4मीडिया यह कर सकता है। मसलन आपके पाठक पत्रकार हैं, तो उनकी एक कम्युनिटी बनाइए, उनके साथ ईवेंट करिए, सर्वे करिए, उनके राइटअप शामिल करिए।

 

सतीश के सिंह, एडिटर, जी न्यूज

समाचार4मीडिया द्वारा ज्वलंत मुद्दों को उठाने की कोशिश बहुत ही सराहनीय है। आपने मुद्दों की गहराई में जाकर उनकी हकीकत जानने की कोशिश की है। जिस तरह से मीडिया बढ़ रहा है उनकी समस्याएं और चुनौतियां भी बढ़ रही हैं, उनको भी समाचार4मीडिया ने सबके सामने लाने का भरपूर प्रयास किया है। इस वेबसाइट ने मीडिया और मीडिया पर्सन यानी खबर वालों की खबर ली है और उनकी खबरों का एक माध्यम बना है।

 

आलोक सांवल, एडिटर और प्रोजेक्ट हेड, आई नेक्स्ट

हिंदी में पहले से ऐसी कोई वेबसाइट उपलब्ध नहीं थी जो कॉर्पोरेट जगत की खबरों को बेहतर तरीके से पाठकों के सामने पेश कर सके और जो साइट हैं भी उनकी खबरों में विश्वसनीयता नहीं है। मीडिया से जुड़े जितने भी पहलू और मुद्दे हैं उन सब को सिर्फ समाचार4मीडिया पर ही देखा जा सकता है। मुझे लगता है कि हिंदी में कुछ विशेष खबरों और कॉर्पोरेट जगत को जानने के लिए जो जगह खाली थी उसकी भरपायी समाचार4मीडिया ने की है।

 

विनोद कापड़ी, मैनेजिंग एडिटर, इंडिया टीवी

समाचार4मीडिया, मीडिया की एकमात्र पेशेवर वेबसाइट है, जो पूरे मीडिया जगत के लिए मीडिया की ख़बरों को जानने का बहुत बढ़िया और विश्वसनीय साधन है। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया या फिर डिजिटल मीडिया हो, सभी तरह के मीडिया माध्यमों की खबरें इस वेबसाइट पर मिलती है

 
 
 
 
UNSUBSCRIBE If you want to be removed from the mailing list click on UNSUBSCRIBE link.
If you're having trouble viewing this email, please click here.
Access exchange4media.com on your mobile www.exchange4media.mobi



--
Palash Biswas
Pl Read:
http://nandigramunited-banga.blogspot.com/

No comments:

Post a Comment